बिलकुल, यहाँ एक हिंदी चुटकुला है:

पप्पु अपने दोस्त से: "यार, मेरी बीवी रोज़-रोज़ मुझसे लड़ती रहती है!"

दोस्त: "वही तो अच्छा है, घर में शांति बनी रहती है!"

पप्पु: "हाँ, शांति तो बहुत है, लेकिन बहुत में शांति नहीं है!"😂😂😂

.....

पति: तुम रोज़ बच्चों के साथ खेलते हो, इससे उनका मन बहुत खुश होता है।

पत्नी: वो तो सही है, लेकिन तुमने वही सोचा है क्या, अगर मैं तुम्हारे साथ खेलूंगी तो मेरा मन कैसा होगा?😂😂😂😂

........

बिल्कुल, ये रहा एक दोस्ती से जुड़ा हिंदी चुटकुला:

दोस्त: भाई, तेरा दिल बड़ा है क्या?

मैंने सोचा था, तेरी दोस्ती में सिर्फ टाइम पास कर रहा हूँ।

तूने तो दिल ही निकाल दिया यार! 😄😂

..........................................................................................................


दोस्त: भैया, मुझे तुम्हारी बहुत सी बातें बतानी हैं!

मैं: क्या बात है, बोलो ना!😂

दोस्त: यार, मैंने बहुत सी फिल्में देखी हैं जहां दोस्ती की मिसालें होती हैं।

मैं: वाह, कौन-कौन सी फिल्में देखी हैं?

दोस्त: "दोस्ती का बादशाह," "दोस्ताना," "दोस्ती की ये दुनिया," और "दोस्ती की ताक़त"।

मैं: ओह, तुम्हारी दोस्ती फिल्मी है!

दोस्त: हाँ, और तुम्हारी?

मैं: मेरी दोस्ती भी फिल्मी है, पर "चाय की दुकान" और "पिज्जा के दोस्त" की कहानियाँ!

दोस्त: हंसी में जिन्दगी बिताने वाले दोस्त, एकदूसरे के साथ हमेशा फिल्मी रहते हैं!

मैं: सही है, फिर तो हमारी दोस्ती भी "कॉमेडी का राजा" है! 😄😂😂⭐⭐⭐😂😂😂